Search This Blog

Pages

Monday 23 February 2015

Mei bhi jeelunga

माना की हम अधूरे है
तेरे बिना हम कैसे पूरे है
यह मंजिले भी अजीब है
हर दिन बदलती है

पर अब मे थक गया हूँ
अपनी उमीदो से मे हार गया हूँ
मेी गिर गया हूँ
अब संभालना नही आ रा है मेरे को

खुदा से बस एक ही दुआ है
मेरी जान ले ले
क्यूंकी दिखता मुझे अब सिर्फ़ धुआँ है..
धुआ ऐसा जो छ्ट नही रा है
मेरे मान पर छा चुका है
बस अब और रहा जाता नहीं
तेरे बिना जिया जाता नहीं
जा चुका है तू मुझसे मीलो दूर

अब कैसे आएगा तू पास मेरे
क्या कसमे
क्या वादे
सब झुटे हो रहे है
तुम अलग हो रहे हो
हम अलग हो रहे ह
चले जाओ हमसे दूर
मेरे आँसू कहीं तुमको रोक ना ले
मेरा दिल कहीं फिर तुमको रुकने पर मजबूर ना करदे
मेरे बिना ही तेरी खुशी है
मेरे बिना ही तेरी खुशी है
दर्द दिए है बहुत
मेरी भी उम्मीदे अलग थी
पर अब क्या फाय्दा
क्या फाय्दा तेरे आने का भी वापस
ना वो प्यार ह
ना मेरी इज़्ज़त है तेरी नज़रो मे
अब तो बस तन्हा इस राह पर
अकेले खड़े है
चली जा दूर
रहे तू खुश
दुआ है मेरी
तुझे मिले जिंदगी भरपूर
मेरे क्या है
मे तो जीलूनगा
तेरी खुशी क खातिर मेी भी जीलूनगा...

No comments:

Post a Comment